Site icon Hauterrfly

‘RRR’ एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मनाया अपना 30 वा जन्मदिन, काटा यह खूबसूरत केक!

‘ब्रह्मास्त्र’, ‘RRR’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘राजी’ जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहु आलिया भट्ट आज अपना 30 वा जन्मदिन मना रही है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम से कोई फोटो तो नहीं शेयर की, लेकिन सोशल मीडिया पर उसकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आलिया एक खूबसूरत बर्थडे केक के साथ पोज करती दिखाई दे रही है। आलिया के बर्थडे के लिए तैयार किया गया यह खास केक बेहद खूबसूरत है।

आपको बता दे की, आलिया बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस है। हाल ही में माँ बनी आलिया आज अपना 30 वा जन्मदिन मना रही है। इसी बीच आलिया की एक तस्वीर वायरल हुई है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट एक केक के सामने बैठी हुई दिखाई दे रही है। अपने बर्थडे केक के सामने बैठे हुए आँख बंद करके आलिया बर्थडे विश माँगती दिखाई दे रही है। बर्थडे पर केक काटते हुए आलिया ने सिंपल सा लाल रंग का फ्लोरल प्रिंट आउटफिट पहन रखा है। इस आउटफिट में आलिया बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

Image Courtesy: Instagram

और पढ़े: Neetu Kapoor, Anushka Sharma And More Celebs Wish Alia Bhatt On Her 30th Birthday!

आलिया के बर्थडे पर बेहद खास केक मंगवाया गया था। 30 नंबर का चॉकलेट फ्रूट केक आलिया के जैसे ही बेहद खूबसूरत दिख रहा है। इस केक में चेरी, ब्ल्यू बेरी, ब्लैक बेरी, रास्पबेरी, स्ट्रॉबेरी और गुलाब से सजाया गया है। इसपर ‘Happy 30th Alia‘ ऐसे भी लिखा है। यह केक ‘बेक्ड विथ लव बाय एनी’ इस बेकरी ने खास आलिया के 30 वे बर्थडे के लिए डिजाइन किया है। इस खूबसूरत केक को देख कर किसी के भी मुँह में पानी जरूर आ जायेगा।

इसके साथ ही प्यारी आलिया भट्ट को कई लोगों ने विश भी किया है। बहन पूजा भट्ट, सास नीतू कपूर, ननंद रिद्धिमा साहनी, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, ने आलिया को बर्थडे पर फोटो शेयर कर विश किया है। आलिया की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी उसे विश किया है। नीतू कपूर ने आलिया को विश करते हुए ‘बहुरानी’ भी कहा है। हाय, यह सास-बहु का प्यार!

और पढ़े: 6 Times Alia Bhatt Proved Her Trolls And Critics Wrong, And Shined Like The Chaand She Is!

कई शानदार फिल्मों में काम करने वाली आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के शूटिंग में व्यस्त है। ऐसी शानदार अभिनेत्री को हमारी तरफ से भी जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां!

From Reds In ‘Brahmāstra’ To White Sarees As Gangubai, Alia Bhatt’s Film Promotion Outfits Speak Volumes

Exit mobile version